January 15, 2018

दिल को छूने वाली अधूरी लव स्टोरी - True Love Story


एक लड़का था जिसका पहला प्यार मर चुका था। वह लड़का अपनी जिंदगी शराब और फेसबुक की दुनिया में डुुुुबा देेेेता है। फिर कुछ दिन बाद उसकी दोस्ती फेेेेसबुक पर एक लड़की से हो जाती है।

लड़की - Hiii
लड़का - Hello

लड़की - क्या करते हो आप...?
लड़का - जीने कि कोशिश...

लड़की - आपसे एक बात पूछू...??
लड़का - हा पूछो....

लड़की - आप इतना sad क्यु रहते हो, मुझे आपकी लाइफ के बारे मे जानना है।
लड़का - क्या करोगी जानकर..?

लड़की - कुछ नहीं पर प्लिज एक बार अपने दिल कि बात, मुझसे शेयर करो, आपको अच्छा feel होगा।


लड़का उसे अपना पूरा पास्ट बता देता है, उसका पास्ट जानकर लड़की को उससे हमदर्दी हो जाती है। दोनो फेसबुक पर रोज चॅट करने लगते है। देखते ही देखते 5 महीने गुजर जाते है। वक्त के साथ दोनो को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। पर दोनो मे से कोई अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाता। दोनो को एक दूसरे से बात करना बहुत अच्छा लगता था। पर कुछ दिनो तक वह लड़की ऑनलाइन नहीं आती है लड़का परेशान हो जाता है। 3 हफ्ते बाद एक दिन उस लड़के को एक नंबर से काॅल आता है।

लड़का - आप कौन?
लड़की - अंजली जो आपसे चॅट करती थी, आपका नंबर मैने आपकी प्रोफाइल से लिया।? और एक बात आपको बतानी है की मेरे पास जादा वक्त नहीं है तो प्लिज एक बार में आपसे मिलना चाहती हूं प्लीज जल्दी से सिटी हॉस्पिटल आ जाओ।

लड़का तुरंत हॉस्पिटल पहुंच जाता है पर तब तक वह लड़की दम तोड़ चुकी होती है, पर लड़के को लड़की केे हाथ मे एक लेटर मिलता है....
लड़का लेटर पढता है.... लेटर में लिखा था....
"I love you पर कभी आपको बोल नहीं पायी, आपके साथ जीना चाहती थी पर ज़िंदगी नहीं थी मेरे पास.... मुझे brain tumor था इसलिये आपसे, i love u... कभी नहीं कहा ताकि मेरे जाने के बाद आपको ज्यादा तकलीफ ना हो, अपना ध्यान रखना।"

हर दिन नए स्टेटस सिर्फ lolbabu.in अभी Bookmark कीजिये और पाए ढेरों नए स्टेटस, शायरी, कहानी और जोक्स हर दिन बिलकुल फ्री.

No comments:

Post a Comment