LolBabu.in - Whatsapp Status in Hindi

पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

October 1, 2018

Happy Navratri 2018 Wishes Images, Quotes, SMS

Navratri Festival हिन्दुओ का एक पवित्र त्यौहार व उत्सव है. यह हिन्दुओ का एक धार्मिक त्योहार है जिसको 9 दिन तक मनाया जाता है. इन दिनों सभी भक्त माता के नाम पर वर्त रखते है और माता की पूजा करते है. अलग-अलग दिन अलग-अलग माता की पूजा होती है. नवरात्रि के दिन 9 माता की पूजा होती है जिनका अपना एक अनमोल महत्व है. शुभकामना संदेशों को भेजने के लिए लोग सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं. इसलिए इस नवरात्रि खास आपके लिए हम लेकर आए है Navratri Special Images, Popular Navratri Images, Happy Navratri Wishes, Maa Durga Wallpapers, Navratri HD Images जिनको आप अपने सभी दोस्तों और फॅमिली मेम्बर के साथ फेसबुक, ट्विटर, गूगल+ और व्हाट्सएप्प  पर शेयर कर नवरात्रि की शुभकामनाएं दे सकते हैं.

Happy Navratri 2018 Wishes Images

Happy Navratri 2018 Images
Happy Navratri 2018 Images 

देवी के कदम आपके घर में आये,
आप खुश्नाली से नहाये….
परेशानिया आपसे आँखें चुराए,
नवरात्रि की आपको शुभकामनायें.

Happy Navratri 2018 Images
Happy Navratri Images Wishes in Hindi

Happy Navratri 2018 Images
Navratri Wallpaper for Whatsapp
क्या है पापी क्या है घमंडी
माँ के दर पर सभी शीश झुकाते…
मिलता है चैन तेरे दर पे मैया,
झोली भरके सभी है जाते.
जय माँ वैष्णवी की शुभ नवरात्रि.

Happy Navratri 2018 Images
Shubh Navratri Images

आपको और आपके परिवार वालो को lolbabu.in की तरफ से नवरात्रि पर्व की हार्दिक और ढ़ेरो शुभकामनायें. माता आपकी सारी दुआ कबूल करेगी. जय माता वेष्णु की जय, जय माँ दुर्गा की जय, जय माँ लक्ष्मी की जय, जय माँ सरस्वती की जय, सभी माता की जय.