LolBabu.in - Whatsapp Status in Hindi

पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

December 15, 2019

क्रिसमस डे स्टेटस 2019 - Christmas Day Status in Hindi

Christmas Day 2019 - क्रिसमस के दिन को बड़ा दिन भी कहा जाता है. आज के समय में हर किसी को क्रिसमस के बारे में पता है की आज प्रभु ईसा मसीह का जन्म हुआ था. यह दिन ईसाई धर्म के लोगों के लिए बहुत महत्व रखता है. क्रिसमस के दिन को ईसाई धर्म के लोग बहुत बड़ा दिन मानते हैं और इस दिन को बहुत हर्षोल्लास व धूम-धाम के साथ मनाते हैं. प्रभु ईसा मसीह ने समाज में प्यार और इंसानियत का संदेश दिया. वह एक महान व्यक्ति थे व उन्हें ईश्वर का एकमात्र पुत्र कहा जाता है. क्रिसमस के पर्व को पूरे संसार में बहुत मजेदार तरीकों से मनाया जाता है.

Happy Christmas Day Status

Merry Christmas 2019

क्रिसमस 2019 आये बनके उजाला, खुल जाए किस्मत का ताला हमेशा, आप पर रहे मेहरबान ऊपर वाला, यही दुआ करते हैं आपका यह चाहने वाला.

क्रिसमस प्यार है, क्रिसमस ख़ुशी है, क्रिसमस उत्साह है, क्रिसमस नया उमंग है, आप सभी को क्रिसमस 2018 की शुभकामनायें.

क्रिसमस का यह प्यारा त्यौहार जीवन में, लाये खुशियाँ अपार, Santa Clause आये आपके द्वार, शुभकामना हमारी करें स्वीकार.

लो आ गया जिसका था इंतज़ार, सब मिल कर बोलो मेरे यार, दिसम्बर में लाया क्रिसमस बहार, मुबारक हो तुमको क्रिसमस मेरे यार.

Christmas Status in Hindi

इस क्रिसमस आपका जीवन क्रिसमस ट्री की तरह, हरा भरा और भविष्य तारों की तरह चमचमाता रहे. मैरी क्रिसमस.

क्रिसमस की उमंग और उत्साह आपको हमेशा खुशियों से सरोबार रखे. मैरी क्रिसमस 2019.

रौशन हैं सब इमारतें जैसे जन्नत ज़मीन पर पधारी है, कड़ाके की ठंड है और बादल भी थोड़े भारी हैं, प्रभु यीशु के आगमन की हो गयी तैयारी है.

रिश्तों में प्यार की मिठास हो, कभी न मिटने वाला एहसास हो, कहने को तो छोटी सी है ये ज़िन्दगी, पर ये लम्बी हो जाएगी अगर आप सब का साथ रहें. क्रिसमस की बधाई.

देवदूत बनके कोई आएगा, सारी आशाएं तुम्हारी पूरी करके जायेगे, क्रिसमस के इस शुभ दिन पर, तोहफे खुशियों दे के जायेगा.

Merry Christmas Day Status

ना कार्ड भेज रहा हूँ, ना कोई फूल भेज रहा हूँ, सिर्फ सच्चे दिल से मैं आपको, क्रिसमस और नव वर्ष की शुभकामनाएं भेज रहा हूँ.

Merry Christmas Wishes

गुल ने गुलशन से गुलफाम भेजा है, सितारों ने आसमान से आपको सलाम भेजा है, मुबारक हो आपको यह क्रिसमस का यह प्यारा त्यौहार, हमने आपको इस क्रिसमस पर यह पैगाम भेजा है. हैप्पी क्रिसमस.

आपकी आँखों में सजे हों जो भी सपने, दिल में छुपी हो जो भी अभिलाषाएं, ये क्रिसमस का पर्व उन्हें सच कर जाये, क्रिसमस पर आपके लिए है हमारी यही शुभकामनाएं.

क्रिसमस आये बनके उजाला, खुल जाए किस्मत का ताला हमेशा, आप पर रहे मेहरबान ऊपर वाला, यही दुआ करते हैं आपका यह चाहने वाला. मैरी क्रिसमस 2019.

आप सभी को lolbabu.in की ओर से क्रिसमस की बहुत बहुत बधाइयाँ... धन्यवाद!!

इसे भी जरूर पढ़ें -
मैरी क्रिसमस SMS
* New Year Status 2020
* Royal Attitude Status
* Kadak Nawabi Status