LolBabu.in - Whatsapp Status in Hindi

पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

July 2, 2018

life की कुछ सबसे अच्छी feeling क्या हैं | special quotes hindi

यह जानना कि आप किसी की खुशी का कारण हैं क्योंकि उन्होंने आपको अपने आंसुओं को पोछने के लिए चुना है, जीवन की कुछ सबसे अच्छी फीलिंग में से एक है।

यह जानना कि आप अकेले नहीं हैं और जीवन में आपने जिन चीजों चुना है वे सिंपल लेकिन यूनिक हैं, जीवन की कुछ सबसे अच्छी फीलिंग में से एक है।

यह जानना कि आपका दिल दूसरों के लिए प्यार से भरा हुआ है और कोई अपनी मुस्कान के लिए आप पर निर्भर है, जीवन की कुछ सबसे अच्छी फीलिंग में से एक है।

special quotes hindi

यह जानना कि कोई अपने निर्णयों के लिए आपकी तरफ देख रहा है और आपके कार्य किसी का भविष्य बना सकते हैं, जीवन की कुछ सबसे अच्छी फीलिंग में से एक है।

जब आप से पूरी तरह अनजान कोई व्यक्ति अचानक आपकी तारीफ करता है, तो यह जीवन की कुछ सबसे अच्छी फीलिंग में से एक है।

जब आप बदले में कुछ की उम्मीद किए बिना दूसरों की मदद करते हैं, तो यह जीवन की कुछ सबसे अच्छी फीलिंग में से एक है।

संघर्ष के कई सालों के बाद जब आप अंततः अपने माता-पिता को आरामदायक जीवनशैली देने के लिए पर्याप्त कमाई करने में सक्षम होते हैं, तो यह जीवन की कुछ सबसे अच्छी फीलिंग में से एक है।

दूसरों की आर्थिक या अन्य रूप में सहायता करना और किसी के सपनों को सच करने में मदद करना,जीवन की कुछ सबसे अच्छी फीलिंग में से एक है।

जब आप गाड़ी चला रहे हों और ठंडी हवा जब आपके चेहरे से गुजरती है,तो यह जीवन की कुछ सबसे अच्छी फीलिंग में से एक है।

अपने प्रियजनों के चेहरों को मुस्कुराते हुए देखना जब उन्हें आप स्पेशल महसूस कराते हैं, यह जीवन की कुछ सबसे अच्छी फीलिंग में से एक है। 

इसे भी जरूर पढ़े