LolBabu.in - Whatsapp Status in Hindi

पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

March 13, 2018

पल पल की दोस्ती का वादा है - Friendship Shayari


दर्द था दिल में पर जताया कभी नहीं, आँसू थे आँखो में पर दिखाया कभी नहीं, यही फ़र्क है दोस्ती और प्यार में, इश्क़ ने हँसाया कभी नहीं… और दोस्तों ने रुलाया कभी नहीं।
मेरी दोस्ती का हिसाब जो लगाओगे तो मेरी दोस्ती को बेहिसाब पाओगे, पानी के बुलबुलों की तरह है हमारी दोस्ती, अगर जरा सी ठेस पहुँची तो ढूंढ़ते रह जाओगे।
जिंदगी की राहों में बहुत से यार मिलेंगे, हम क्या हम से भी अच्छे हजार मिलेंगे, इन अच्छों की भीड़ में हमें न भूल जाना, हम कहाँ आपको बार बार मिलेंगे।
नन्हे से दिल में अरमान कोई रखना, दुनिया की भीड़ में पहचान कोई रखना, अच्छे नहीं लगते जब तुम रहते हो उदास, अपने होठों पे सदा मुस्कान कोई रखना।
पल पल की दोस्ती का वादा है आपसे… प्यार बहुत ज्यादा है आपसे, ये ना सोचना की भुल जायेगे हम, जिन्दगी भर दोस्ती निभायेगे हम।
जिंदगी में कुछ दोस्त Close बन गये, कोई दिल में तो कोई आँखों में बस गये, कुछ दोस्त अहिस्ता से बिछड़ते चले गये, पर जो दिल से ना गये वो आप बन गये।
दोस्ती वो नहीं जो जान देती है, दोस्ती वो भी नहीं जो मुस्कान देती है, अरे सच्ची दोस्ती तो वो है.. जो पानी में गिरा हुआ आंसू भी पहचान लेती है।
तक़दीर लिखने वाले एक एहसान करदे, मेरे दोस्त की तक़दीर मैं एक और मुस्कान लिख दे, न मिले कभी दर्द उनको, तू चाहे तो उसकी किस्मत मैं मेरी जान लिख दे।
न जाने सालों बाद कैसा समां होगा, हम सब दोस्तों में से कौन कहा होगा, फिर अगर मिलना होगा तो मिलेंगे ख्वाबों मे, जैसे सूखे गुलाब मिलते है किताबों मे।
एक जैसे दोस्त सारे नही होते, कुछ हमारे होकर भी हमारे नहीं होते, आपसे दोस्ती करने के बाद महसूस हुआ, कौन कहता है ‘तारे ज़मीं पर’ नहीं होते।
मंजिल मिलने से दोस्ती भुलाई नहीं जाती, हमसफ़र मिलने से दोस्ती मिटाई नहीं जाती, दोस्त की कमी हर पल रहती है यार, दूरियों से दोस्ती छुपाई नहीं जाती।
दोस्ती किसी की रियासत नही होती, ज़िंदगी किसी की अमानत नही होती, हमारी सलतनत मैं देख कर क़दम रखना, क्योकि हमारी दोस्ती की क़ैद मैं ज़मानत नहीं होती।

No comments:

Post a Comment